Sponsor I'd Full Information || Sponsor I'd kya hai

Sponsor I'd Full Information

Sponsor I'd को लेकर लोग काफी ज्यादा सवाल करते है, कुछ तो लोग ऐसे होते है जो मार्केट में बिल्कुल नए होते है, उनका सवाल होता है कि Sponsor I'd Kya Hai, और कुछ लोग वो होते है जो किसी प्लेटफार्म को ज्वाइन करना चाहते है और Google पर Sponsor I'd सर्च करते हैं। तो इस पोस्ट में आपको Sponsor I'd Full Information मिलने वाली है।

"Sponsor I'd  एक ऐसी आईडी होती है जिसके माध्यम से एक यूजर किसी प्लेटफार्म को ज्वाइन करता है।"

आप अगर किसी एक ऐसे प्लेटफार्म को ज्वाइन करते हैं, जिसमे Reffer and Earn या फिर Network Marketing या फिर Affiliate Marketing का सिस्टम होता है तो वहां पर आपको एक Sponsor I'd दी जाती है, जो एक नया यूजर को जोड़ने या रेफर करने के लिए इस्तेमाल की जाती है।

इन प्लेटफार्म को ज्वाइन करने के लिए आपको पहले से ज्वाइन किसी भी यूजर की वो Sponsor I'd डालनी होती हैं। तभी आप उस प्लेटफार्म को ज्वाइन कर पाते है। इससे एक चैन सिस्टम बन जाता है। 

Join Any Platform Without Sponsor I'd

इस केश में कुछ प्लेटफार्म तो होते है जहां अगर आपके पास Sponsor I'd नहीं हैं तो आप उस प्लेटफार्म को Without Sponsor I'd के भी ज्वाइन कर सकते हैं। 
https://www.deepakdagarpuri.com/2021/06/network-marketing-kya-hai-network-marketing-kaise-join-kare.html, network marketing, affiliate marketing, reffer and earn, work from home

लेकिन कुछ प्लेटफार्म ऐसे होते हैं, जिन्हे आप Without Sponsor I'd के ज्वाइन नहीं कर सकते, इनके लिए आपको किसी की भी Sponsor I'd डालना ही पड़ता है, तभी आप इन प्लेटफार्म को ज्वाइन कर सकते हैं।

Sponsor I'd कहां से मिलेंगी

Sponsor I'd आपको किसी भी प्लेटफार्म में पहले से ज्वाइन यूजर से ही मिलती है, इसके लिए आपको किसी एक ऐसे यूजर का पता लगाना होगा जो उस प्लेटफार्म में पहले से ही ज्वाइन है, जिस प्लेटफार्म में आप ज्वाइन होना चाहते हैं। 

दूसरा आसान तरीका ये भी है कि आप जिस प्लेटफार्म को ज्वाइन करना चाहते हैं, उस प्लेटफार्म के नाम के साथ में गूगल पर Sponsor I'd सर्च करें। 

जैसे:- अगर में NV Shoppe को ज्वाइन सर्च करना चाहता हूं तो में गूगल पर ये सर्च करूंगा कि, "NV Shoppe Sponsor I'd" इतना सर्च करने से आपको किसी न किसी यूजर की Sponsor I'd जरूर मिल जाएगी। 

NV Shoppe को ज्वाइन करने के लिए आप नीचे दी गई NV Shoppe Sponsor I'd को भी यूज कर सकते हैं।

Sponsor I'd:- 690117

Conclusion:- Sponsor I'd kya hai, Sponsor I'd की full information हमने आपको इस पोस्ट में दे दी है, हमे पूरी उम्मीद है, कि अब आपको किसी ओर पोस्ट को पढ़ने की जरूरत नही होगी। अगर इसके बाद भी आपका कोई सवाल रह गया है तो आप हमसे सम्पर्क कर सकते है, आप कमेंट में अपना सवाल कर सकते हैं।
Share:

No comments:

Post a Comment

Thanks for Comments.
For More Info.
9627277565

Follow Me On Social Media