Which App gives more cashback on mobile recharge

प्लेस्टोर पर वैसे तो बहुत सारे App मिल जाते है जिनसे आप मोबाइल रिचार्ज कर सकते हैं और अच्छा कमीशन भी पा सकते हैं, लेकिन हर एक एप्लीकेशन पर विश्वास नहीं किया जा सकता, क्योंकि बहुत एप्लीकेशन फ्रॉड भी होते हैं। 
Which App gives more cashback on mobile recharge , recharge application,
तो इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसी Geniune Application बताएंगे जिन्हें आप बिना किसी रिस्क के इस्तेमाल कर सकते हो और मोबाइल रिचार्ज पर अच्छा कमीशन पा सकते हो। 

  1. Jio POS Lite App 
  2. Airtel Thanks App 
  3. Teejarat Pay App 

Jio POS Lite 

Jio POS Lite एक जियो का ही खुद का एप्लीकेशन है जो आपको मोबाइल रिचार्ज पर 4% तक का कमीशन देता हैं। Jio POS Lite gives more cashback on mobile recharge. 

लेकिन Jio POS Lite से आप सिर्फ Jio के सिम के ही रिचार्ज कर सकते हो, न कि किसी दूसरे ऑपरेटर के कर सकते हो। 

Airtel Thanks App

Airtel Thanks App एक Airtel कम्पनी का खुद का ही एप्लीकेशन है, जो मोबाइल रिचार्ज की सुविधा भी देता है और साथ में 4% तक कमीशन भी देता है। Airtel Thanks App gives more cashback on mobile recharge.

Airtel Thanks App से आप किसी भी सिम का रिचार्ज कर सकते हैं, लेकिन 4% कमीशन सिर्फ Airtel के सिम का रिचार्ज करने पर ही मिलता है। अगर आप किसी दूसरी कम्पनी का रिचार्ज Airtel Thanks App से करते हैं तो आपको 4% कमिशन नही मिलेगा। 

Teejarat Pay App

Teejarat App एक मोबाइल रिचार्ज करने के लिए बहुत ही अच्छा एप्लिकेशन हैं। अगर आप Teejarat Pay App से किसी भी कम्पनी का रिचार्ज करते है तो आपको यहां 2% कमिशन मिलता हैं। Teejarat Pay App gives more cashback on mobile recharge.

मैने Teejarat Pay App को Best Mobile Recharge Application इसलिए बोला है, क्योंकी इससे किसी भी कम्पनी का रिचार्ज कर सकते हैं, और इसमें सभी पर 2% कमिशन मिलेगा। 

Conclusion:- इस पोस्ट में आपकी Query, which App gives more cashback on mobile recharge पूरी तरह solve हो गई होगी। अगर आपका कोई सवाल है तो पूछ सकते हैं।
Share:

No comments:

Post a Comment

Thanks for Comments.
For More Info.
9627277565

Follow Me On Social Media