मोबाइल रिचार्ज पर अच्छा कमीशन कैसे कमाएं

मोबाइल रिचार्ज पर अच्छा कमीशन कैसे कमाएं

दोस्तो मोबाइल रिचार्ज करने के बहुत सारे तरीके हैं। जो कि पहले से लोग इस्तेमाल कर रहे हैं। जैसे कि Paytm Phone Pay Google Pay, से लोग मोबाइल रिचार्ज करते है।

लेकिन बात आती है, कि मोबाइल रिचार्ज पर अच्छा कमीशन कैसे कमाएं, क्योंकि Paytm Phonepay या Google Pay हमें कोई भी कमीशन नही देते हैं।

तो आज की इस पोस्ट में हम जानेंगे कि आप मोबाइल रिचार्ज पर अच्छा कमीशन कैसे कमा सकते हैं। 
Mobile Recharge, Commission on mobile recharge, best mobile recharge application, get high commission, Teejarat pay
जैसे कि आपको पता है कि ज्यादातर सभी लोग मोबाइल रिचार्ज को Paytm, Phone Pay, Google Pay से हीं करते हैं। कुछ लोग ही मोबाइल रिचार्ज के लिए दूसरे एप्लिकेशन का इस्तेमाल करते हैं। 

अब आपको ये भी जरूर पता होगा कि अगर आप Paytm Phonepay या Google Pay से मोबाइल रिचार्ज करते है तो आपको कमीशन मिलना तो दूर की है, बल्कि ये एप्लिकेशन रिचार्ज करने पर आपसे उल्टा चार्ज लेती है। 

जी हां, Paytm Phone Pay Google Pay से अगर आप मोबाइल रिचार्ज करते हैं तो ₹100 तक के रिचार्ज पर ₹1 तक का चार्ज लग जाता है और ₹100 से अधिक का रिचार्ज करने पर ₹2 से अधिक का चार्ज लग जाता है। 

अब आप खुद से सोचो कि आपके लिए क्या सही रहेगा, रिचार्ज करने से कमीशन मिले या रिचार्ज करने पर चार्ज देना पड़े। अगर आप रिचार्ज पर कमीशन लेने के बारे में सोच रहे है तो इस पोस्ट को नीचे तक पुरा पढ़े।

नीचे हम आपको बताने जा रहे हैं कि आप किस तरह से मोबाइल रिचार्ज पर अच्छा कमीशन पा सकते हैं। 

मोबाइल रिचार्ज पर अच्छा कमीशन देने वाली एप्लिकेशन

यूं तो आपको प्लेस्टोर पर एक से अधिक एप्लिकेशन मिल जाएंगी जो आपको मोबाइल रिचार्ज पर अच्छा कमीशन दे सकती हैं। 

लेकिन हम इस पोस्ट में आपको एक ऐसे एप्लिकेशन के बारे में बताने जा रहे हैं जिस पर आपको मोबाइल रिचार्ज पर अच्छा कमीशन तो मिलेगा ही साथ में 300 से अधिक ऑनलाइन सर्विस और 50-60 हजार रूपए हर महीने कमाने का मौका भी मिलेगा।

Teejarat Pay Application for all in one

जी हां, हम जिसकी बात कर रहे थे उस एप्लिकेशन का नाम Teejarat Pay हैं। जो कि आपको मोबाईल रिचार्ज पर अच्छा कमीशन देती है।

Teejarat Pay क्या है और इसमें क्या क्या सर्विस है। जानने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।
Teejarat Pay Application एक ऐसा एप्लिकेशन है जो आपका मोबाइल रिचार्ज करने पर आपको 2.5% से 5% तक का इंस्टेंट कमीशन मिलता हैं, और इसके साथ ही इस application में आपको 300 से अधिक सर्विस मिलती है। ज्यादा जानकारी के लिए उपर दी गई लिंक पर जरूर जाए।

पोस्ट को पुरा पढ़ने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद। हमे पुरा विश्वास है कि ये आपको इस पोस्ट से जरूर मदद मिलेगी और आप अपने और अपने दोस्तो के मोबाईल रिचार्ज करके अच्छा कमिशन कमा सकते हैं।
Share:

1 comment:

Thanks for Comments.
For More Info.
9627277565

Follow Me On Social Media