NV Shoppe App Download 👉 कितने एप्लीकेशन है और कैसे डाउनलोड करें।

NV Shoppe App Download

NV Shoppe जिस तरह से Ecomerce में बहुत ही तेजी से आगे की तरफ बढ़ रही है उसी तरह NV Shoppe अपनी अलग अलग सर्विस के लिए अलग अलग NV Shoppe App को मार्केट में लेकर आ रही हैं। जिससे NV Shoppe अपने Platform को स्मूथ और सरल बना सके।

NV Shoppe App Download कितने एप्लीकेशन है और कैसे डाउनलोड करें।
NV Shoppe App Download करने के लिए हम आपको इस पोस्ट में NV Shoppe के सभी Application की लिंक देंगे, जिससे आप लिंक पर क्लिक कर आसानी से NV Shoppe App Download कर सकते हैं।

कितने एप्लीकेशन है और कैसे डाउनलोड करें।

NV Shoppe कोई छोटी कम्पनी नहीं है, इसके बहुत सारे सेगमेंट है। इसलिए सभी सेगमेंट के लिए NV Shoppe ने अलग अलग App को शुरू किया है। हम नीचे आपको उन सभी एप्लीकेशन को दिखाने वाले है जिससे आप डाउनलोड कर सकें।

NV Shoppe Mobile Recharge App Download

NV Shoppe के प्लेटफार्म पर मोबाइल रिचार्ज भी किया जाता है जिसके लिए NV Shoppe ने अपना मोबाइल रिचार्ज का एप्लीकेशन बनाया हुआ है। NV Shoppe Mobile Recharge App को डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।


NV Shoppe Vendor App Download

NV Shoppe भी Amazon, Flipkart की तरह ही आपके आसपास के दुकानदारों को अपने साथ vendor बनाती है। इसके लिए भी NV Shoppe ने अपना App बनाया हुआ है। NV Shoppe Vendor App Download  करने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।


NV Shoppe Teejarat App Download

NV Shoppe का एक सेगमेंट Teejarat के नाम से भी है जहां आपको 300 से भी अधिक सर्विस मिलती है। अगर आप Teejarat के बारे में अधिक जानकारी चाहते हैं तो नीचे लिंक पर क्लिक करें।


NV Shoppe Teejarat App Download करने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।


NV Shoppe Shopping App Download

NV Shoppe जहां भी अपनी Franchise खोल रही है , वहां 7 km के दायरे में आनलाइन सुविधाएं भी दे रही है जिससे आप घर का राशन आनलाइन खरीद सकें। इसके लिए भी NV Shoppe का App है। NV Shoppe Shopping App Download  करने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।


Conclusion:- हमने इस पोस्ट आपको NV Shoppe से रिलेटेड जितने अभी तक एप्लीकेशन है, उन सभी को आपकों बता दिया है, उम्मीद है कि इस पोस्ट से आपको बहुत ही हेल्प मिलेंगी। 

अगर आने वाले समय में NV Shoppe में और कोई एप्लिकेशन आता है या कोई अपडेट आता है तो उसके किए आपकों यहां पर अपडेट मिल जाएगा।
Share:

No comments:

Post a Comment

Thanks for Comments.
For More Info.
9627277565

Follow Me On Social Media