Direct Selling New Guidelines 2021 Pdf Download

Direct Selling New Guidelines 2021

जैसा की आप सभी को पता है कि डायरेक्ट सेलिंग के नए नियम यह कहें तो नई गाइडलाइंस आ गई हैं जो 28 दिसंबर 2021 को निकाल गई हैं, और इन को लागू करने के लिए 3 महीने तक का समय दिया गया है।

इस गाइडलाइन में बहुत कुछ चेंजिंग हुई है और बहुत अच्छे बदलाव किए गए हैं। यह डायरेक्ट सेलिंग के लिए बहुत ही अच्छी बात है कि भारत सरकार ने  डायरेक्ट सेलिंग के लिए नई गाइडलाइन बना दी हैं। 

इससे पहले भारत सरकार ने 2016 में गाइडलाइन बनाई थी।
उसी को देखते हुए और उनके गाइडलाइन में और सुधार करते हुए भारत सरकार ने अब 2021 में नई गाइडलाइन बना दी है। इससे डायरेक्ट सेलिंग कंपनी का बहुत फायदा होगा।

इस नई गाइडलाइन से उन सभी कंपनियों को भारी नुकसान होगा, जो कुछ ना कुछ प्रोडक्ट बेचने के नाम पर लोगों से सिर्फ और सिर्फ पैसे लूट रही थीं।

Direct Selling New Guidelines 2021 PDF Download


अगर आप भी उन सभी नई गाइडलाइन को देखना चाहते हैं जो भारत सरकार ने अभी 2021 में निकाली हैं, तो हम आपको नीचे एक लिंक दे रहे हैं जिसमें आपको Direct selling new guidelines 2021 Pdf फाइल मिल जाएगी आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं। 

Direct Selling New Guidelines 2021 PDF download Link नीचे है। 👇👇👇

डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें।

क्या अब डायरेक्ट सेलिंग कंपनी बंद हो जाएंगी

बहुत लोगों ने भ्रम फैलाकर डाल दिया और बहुत लोग इस चीज को लेकर परेशान हैं कि क्या 2021 के नए नियम के अनुसार या फिर कहीं नई गाइडलाइन के अनुसार डायरेक्ट सेलिंग कंपनियां बंद हो जाएंगी।
Share:

No comments:

Post a Comment

Thanks for Comments.
For More Info.
9627277565

Follow Me On Social Media