क्या NV Shoppe Fraud हैं?

दोस्त बहुत ज्यादा लोग या नेटवर्क मार्केटिंग के लीडर हर समय इसी खोज में लगे रहते है कि वे जिस कंपनी में काम कर रहे है या काम करना चाहते है, वह कंपनी कहीं fraud तो नही हैं। 

ठीक वैसे ही मुझसे भी बहुत सारे लीडर यही सवाल करते है कि क्या NV Shoppe fraud तो नही हैं। अब उन लीडर को क्या समझाया जाए। मैं ये नही कहता की मैं ज्यादा एक्सपर्ट हूं लेकिन में इतना जरूर जानता हूं कि अधिकतर लीडर को ये नही पता होता कि कंपनी के fraud होने का पता कैसे लगाया जाता हैं।

अधिकतर लोग सीधा गूगल पर जाते हैं और कंपनी का नाम सर्च करते है कि ये कंपनी fraud है कि नही। अब उन्हें कुछ ऐसी घटिया वेबसाइट के रिजल्ट सामने आ जाते है जिन्हे किसी दुसरी कंपनी से खुजली होती है या फिर उन्हें भी ठीक से नहीं पता होता है कि fraud का पता कैसे लगाते हैं। 
क्या NV Shoppe Fraud है?, Fraud का पता कैसे करें।

चलो आज NV Shoppe  की बात कर लेते है कि क्या NV Shoppe Fraud तो नही हैं। कही NV Shoppe आपके साथ Fraud तो नही कर रही हैं। आइए जानते हैं।

क्या NV Shoppe Fraud हैं?

दोस्तो NV Shoppe, जिसका पूरा नाम है NV Shoppe Sales and Marketing Pvt Ltd. ये नोएडा उत्तर प्रदेश की कंपनी है जो ROC कानपुर से रजिस्टर्ड है। 

NV Shoppe एक नेटवर्क मार्केटिंग कंपनी है जो मार्केट के प्रोडक्ट में डील करती हैं। NV Shoppe के पास वे सभी जरुरी डॉक्यूमेंट्स हैं जो एक नेटवर्क मार्केटिंग की कंपनी को चलाने के लिए जरूरी होते हैं। 

अगर आपके मन में भी ये विचार आ रहा है कि कहीं NV Shoppe कंपनी fraud तो नही हैं तो में आपको बता दूं कि NV Shoppe कंपनी एक लीगल कंपनी है, इसमें किसी भी प्रकार का कोई fraud नही हैं।

अगर कोई आपसे NV Shoppe को fraud बता रहा है तो शायद उसे नही पता है कि fraud होने का पता कैसे करते हैं। इसके लिए अलग अलग गवर्मेंट की वेबसाइट से वेरिफाई करना होता हैं। जैसे आपको mca.gov.in की वेबसाइट से वेरिफाई किया जा सकता हैं।

अगर आपको किसी कंपनी के fraud होने या न होने का पता करना हैं तो आप अपने किसी नजदीकी CA के पास जाकर बहुत ही आसानी से पता कर सकते है। जो एक बहुत ही अच्छा तरीका है। ऑनलाइन गूगल पर सर्च करने से कोई भी कंपनी fraud और लीगल नही हो जाती हैं।

Conclusion:- हमे उम्मीद है कि आप आज के बाद कभी किसी कंपनी को गूगल पर देख कर fraud नहीं बोलेंगे। 
ऐसी ही पोस्ट के लिए हमे फॉलो करते रहें।
Share:

No comments:

Post a Comment

Thanks for Comments.
For More Info.
9627277565

Follow Me On Social Media